जज को युवती ने हनी ट्रैप में फंसाया, 50 लाख का फ्लैट मांगा; भाई को AEN इंटरव्यू में पास कराने का दबाव बनाया | 7 के खिलाफ केस दर्ज

अजमेर 

राजस्थान में एक जज को  हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। जज का आरोप है कि युवती ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए। इसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की डिमांड कर रही है। जज का आरोप है कि युवती उसके भाई को राजस्थान लोक सेवा आयोग की एईएन परीक्षा के साक्षात्कार में पास करवाने के लिए सिफारिश करने का भी दबाव बना रही है। पुलिस के अनुसार जज की रिपोर्ट पर युवती समेत 7 लोगों के खिलाफ जज ने मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

राहुल ने वायनाड को कहा बाय-बाय, अब प्रियंका गांधी लड़ेंगी उपचुनाव

जज ने सिविल लाइन थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह अजमेर में कार्यरत है। उसे हनी ट्रैप में फंसाने वाली युवती गंगानगर जिले में एलडीसी है। जज ने पुलिस को बताया कि 2019 में एक युवती ने उसे फोन पर संपर्क किया था, जब वह आरजेएस की तैयारी कर रहा था। युवती ने खुद को भी आरजेएस अभ्यर्थी बताया और नोट्स लेने के बहाने रूम में आ गई। कुछ दिनों बाद जब वह इंटरव्यू की तैयारी कर रहा था, तब भी युवती उसके रूम में आई। युवती ने उसपर फिजिकल रिलेशन का दबाव डाला और कहा कि यदि मेरा कहा नहीं माना तो लोगों को चिल्लाकर जमा कर लूंगी।

रिपोर्ट के अनुसार शारीरिक संबंध बनाते समय युवती ने कई आपत्तिजनक फोटो भी लिए। इसके बाद युवती उसे ब्लैकमेल करने लगी। जज ने पुलिस को दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि जिस दिन युवती ने शारीरिक संबंध बनाए थे, उस शाम को ही फोन करके धमकी दी कि आरजेएस में सिलेक्शन हो गया तो तुझे मुझसे शादी करनी होगी, नहीं तो तुम पर बलात्कार के केस लगा दूंगी। पीड़ित जज का यह भी आरोप है कि इस दिन के बाद से ही वह उसे रोज ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने लगी। आरोपी युवती महंगे मोबाइल फोन, मेकअप, रूम रेंट और ब्रांडेड कपड़े के नाम पर उससे पैसे लेती रही।

जज ने पुलिस को बताया कि जब उसने युवती की नाजायज मांगों का विरोध किया तो युवती ने अपने जीजा को फोन पर बात करवाई और शादी का दबाव बनाया। जज का यह भी आरोप है कि 2021 में दिवाली तक युवती उसे ब्लैकमेल कर साढ़े तीन लाख रुपये ले चुकी है। पीड़ित जज ने पुलिस को बताया कि युवती मोबाइल रिकॉर्डिंग और चैट के स्क्रीनशॉट भी रखती थी। उसी के आधार पर आगे अपने परिवार के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी। जज ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि युवती ने पेपरलीक गिरोह से जान पहचान होने की धमकी दी और कहा कि तुझे और परिवार वालों को जान से मरवा दूंगी।

जज ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि युवती ने 2024 में अपने भाई को राजस्थान लोक सेवा आयोग के एईएन के लिए साक्षात्कार में सिफारिश करके पास करने का भी दबाव बनाया। साथ ही साक्षात्कार में यदि पैसा देना पड़े तो वह पैसे भी भरने के लिए कहा। पीड़ित जज ने पुलिस को यह भी बताया कि कोर्ट में होने के दौरान युवती अश्लील वीडियो और फोटो भेज कर मानसिक रूप से उसे प्रताड़ित करती थी। युवती अपने मतलब के मैसेज रखती थी, लेकिन धमकी वाले मैसेज वह तुरंत डिलीट कर देती थी। पीड़ित जज ने पुलिस को बताया कि पिता की फैक्ट्री के लिए युवती ने उससे 80 हजार लिए थे। वहीं, जयपुर में फ्लैट दिलाने के लिए वह 50 लाख रुपये की डिमांड कर रही थी।

नई हवा’ की खबरें अपने मोबाइल पर नियमित और डायरेक्ट प्राप्त करने  के लिए व्हाट्सएप नंबर 9460426838 सेव करें और ‘Hi’ और अपना नाम, स्टेट और सिटी लिखकर मैसेज करें। आप अपनी खबर या रचना भी इस नंबर पर भेज सकते हैं।

राहुल ने वायनाड को कहा बाय-बाय, अब प्रियंका गांधी लड़ेंगी उपचुनाव

महिला बैंककर्मी की हत्या, सड़​क किनारे पटक गए शव | छह माह पहले ही हुई थी शादी

राजस्थान में रफ्तार का कहर; बेकाबू ट्रेलर राह चलते लोगों को रौंदता हुआ खाई में गिरा, 5 लोगों की मौत

वट वृक्ष…

भजनलाल सरकार का अहम फैसला, RSSB के अफसर-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों की खुली राह

तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती में महिलाओं को मिलेगा 50 प्रतिशत आरक्षण

NSA Ajit Doval: अजित डोभाल लगातार फिर बने NSA, पीके मिश्र भी बने रहेंगे पीएम मोदी के प्रधान सचिव | यहां देखें प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों की पूरी लिस्ट

गहलोत सरकार के समय बने नए जिलों और संभागों की होगी समीक्षा, हो सकता है फिर से पुनर्गठन | समिति गठित

University Admission: अब स्टूडेंट्स कॉलेज-यूनिवर्सिटी में साल में दो बार ले सकेंगे एडमिशन, UGC ने दी मंजूरी

नई हवा’ की  खबरें  नियमित  और अपने मोबाइल पर डायरेक्ट प्राप्त करने  के लिए  व्हाट्सएप नंबर  9460426838 सेव करें और ‘Hi’ और अपना नाम, स्टेट और सिटी लिखकर मैसेज करें