राजस्थान में रफ्तार का कहर; बेकाबू ट्रेलर राह चलते लोगों को रौंदता हुआ खाई में गिरा, 5 लोगों की मौत

उदयपुर 

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में सोमवार भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बेकाबू ट्रेलर राह चलते लोगों को कुचलते हुए खाई में जा गिरा जिससे ट्रेलर के चालक-परिचालक सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

सड़क हादसा उदयपुर के बेकरिया थाना इलाके में गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे के मलवा चौराहे पर हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया था।  ट्रेलर ने पहलेआगे चल रहे डंपर को टक्कर मार दी और फिर डिवाइडर पर चल रहे लोगों को रौंदता हुआ खाई में जा गिरा। इससे तीन राहजगीरों की मौके पर मौत हो गई और खाई में पलटने से ट्रेलर के चालक और परिचालक की जान चली गई। 

हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि हादसे में तिलोई गांव निवासी सोवनी पत्नी काना, हदमी पत्नी धीरा और मशरू पुत्र लखा मालवा के चौराहे पर माता के मंदिर में दर्शनों के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन पर ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया। इससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया इस हादसे में वाहन चालक बलविंदर कुमार निवासी रामबाग मोहल्ला, होशियारपुर (पंजाब) और खलासी की भी मौत हो गई हैं। इसके अलावा डंपर चालक को गंभीर अवस्था में उदयपुर रैफर किया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचित ​किया। इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जिसे बाद में पुलिस ने पहुंचकर खुलवाया।

नई हवा’ की खबरें अपने मोबाइल पर नियमित और डायरेक्ट प्राप्त करने  के लिए व्हाट्सएप नंबर 9460426838 सेव करें और ‘Hi’ और अपना नाम, स्टेट और सिटी लिखकर मैसेज करें। आप अपनी खबर या रचना भी इस नंबर पर भेज सकते हैं।

वट वृक्ष…

भजनलाल सरकार का अहम फैसला, RSSB के अफसर-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों की खुली राह

तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती में महिलाओं को मिलेगा 50 प्रतिशत आरक्षण

NSA Ajit Doval: अजित डोभाल लगातार फिर बने NSA, पीके मिश्र भी बने रहेंगे पीएम मोदी के प्रधान सचिव | यहां देखें प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों की पूरी लिस्ट

गहलोत सरकार के समय बने नए जिलों और संभागों की होगी समीक्षा, हो सकता है फिर से पुनर्गठन | समिति गठित

University Admission: अब स्टूडेंट्स कॉलेज-यूनिवर्सिटी में साल में दो बार ले सकेंगे एडमिशन, UGC ने दी मंजूरी

बैंक कर्मचारियों को तोहफा, DA Hike का ऐलान | जानें 5-डे वीक पर क्या है अपडेट

नई हवा’ की  खबरें  नियमित  और अपने मोबाइल पर डायरेक्ट प्राप्त करने  के लिए  व्हाट्सएप नंबर  9460426838 सेव करें और ‘Hi’ और अपना नाम, स्टेट और सिटी लिखकर मैसेज करें