एसएसपी साहब! पेट्रोल हुआ महंगा, घोड़ा खरीदने के लिए चाहिए घुड़सवारी का प्रशिक्षण

वाराणसी

[DISPLAY_ULTIMATE_SOCIAL_ICONS]

कचहरी के एक अधिवक्ता का एसएसपी को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पत्र में उन्होंने पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर घोड़ा खरीदने की इच्छा व्यक्त की हैऔर ssp से आग्रह किया है कि उनको घुड़सवारी का प्रशिक्षण दिलाने की व्यवस्था की जाए।

सिंधौरा थाना क्षेत्र के गरथना गांव निवासी अधिवक्ता डॉ. हरिश्चंद्र मौर्या ने 27 फरवरी को एसएसपी अमित पाठक को पत्र में लिखा, एसएसपी साहब! रोजाना 20 किलोमीटर दूर से कचहरी आता हूं, इन दिनों पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए है कि अब घोड़ा खरीदना चाहता हूं, इसके पूर्व पुलिस लाइन में घुड़सवारी का प्रशिक्षण प्राप्त करने की अनुमति प्रदान करें। इसके बाद अधिवक्ता का पत्र सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

इस पत्र के बाद सोशल मीडिया पर लोग भी खूब तंज कस रहे हैं।कोई घुड़सवारी का प्रशिक्षण दिलाने का एसएसपी से आग्रह कर  रहा है तो कोई अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर यह पत्र लगाकर पेट्रोल मूल्य वृद्धि का विरोध दर्ज करा रहा है। पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से क्षुब्ध एक अधिवक्ता का एसएसपी को लिखा गया प्रार्थना पत्र कचहरी में भी अधिवक्ताओं के बीच खूब साझा हो रहा है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि अधिवक्ता का पत्र रिसीव करा लिया गया है। पिछले एक माह से लगातार पेट्रो मूल्य में वृद्धि हो रही है। गैस के भी दाम लगातार बढ़ रहे हैं।





 

प्रतिक्रिया देने के लिए ईमेल करें  : ok@naihawa.com

 


SHARE THIS TOPIC WITH YOUR FREINDS